Shree Gahbham Productions & AVA Films And Entertainment Presents Hindi Film Last Deal Muhurat Held In Mumbai

फिल्म ‘लास्ट डील’ की ऑफिशियल घोषणा के फंक्शन में कई हस्तियां हुई शामिल

श्री गहभाम प्रोडकशनस और एवीए फिल्म्स ऐंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही इस फिल्म के पांच निर्माता है अर्जुन सिंह, रवि सिंह, ब्रजेश कुमार राजपूत (बॉबी), राकेश यादव और मनोज कुमार। फिल्म के सह निर्माता हैं जेवियर एंथोनी सलदंहा (रूठ फिल्म्स) और अनु जैन। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और जनवरी 2020 में रिलीज़ की जाएगी। कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने कहा कि फिल्म से जुड़ी पूरी टीम को मुबारकबाद।

फिल्म के निर्देशक राजेश के राठी ने बताया कि इस फिल्म में 3 गाने हैं जो सिचुएशनल सोंग हैं। कहानी के साथ जाते है।”

सिद्धांत इस्सर हिंदी फिल्म ‘लास्ट डील’ के साथ बॉलीवुड में एंट्री

अब पुनीत इस्सर के पुत्र सिद्धांत इस्सर हिंदी फिल्म ‘लास्ट डील’ के साथ बॉलीवुड में अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। मुंबई के रहेजा क्लासिक क्लब में इस फिल्म की ऑफिशियल घोषणा की गई तो यहां सिद्धांत को आशीर्वाद देने उनके पिता सहित कई हस्तियां शरीक हुईं जिनमें मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर गणेश आचार्या, कॉमेडियन एहसान कुरैशी, गूफी पेंटल, पवन कौशिक, ब्राइट के योगेश लखानी गेस्ट के रूप में मौजूद थे।पुनीत इस्सर ने क्लैप देकर इसकी ऑफिशियल शुरुआत की।

 

इस क्राईम थ्रिलर हिंदी फिल्म के निर्देशक राजेश के राठी हैं। इस फिल्म में सिद्धांत इस्सर के साथ प्रीति चौधरी, सुपर्णा माला कर, अमित पचौरी नजर आएंगे।

सिद्धांत इस्सर के सिलेक्शन को लेकर फिल्म के निर्देशक राजेश के राठी ने यहां मीडिया को बताया कि किरदार से मिलता जुलता चेहरा मिलने से कहानी बखूबी कही जा सकती है। सिद्धांत की तस्वीरें देखकर और इनसे मिलकर मुझे लगा कि यही इस रोल के लिए परफेक्ट हैं। यह एक मुश्किल किरदार है कई लेयर्स है लेकिन इन्होंने चैलेंज कुबूल किया।”

पवन कौशिक ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में प्ले महाभारत देखा है। सिद्धांत ने महाभारत में दुर्योधन का रोल गजब का निभाया है। मुझे उम्मीद है कि लास्ट डील में वह अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बना लेंगे।

इस अवसर पर सिद्धांत के पिता पुनीत इस्सर ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी और गर्व है कि सिद्धांत ने अपने बल पर यह फिल्म हासिल की, खुद जाकर ऑडिशन दिया और इस तरह के चैलेंजिंग रोल से अपनी शुरुआत करने को राजी हुए।”

Previous post The Well Known Artist In India BEMET – Hod Moshonov Released His First Song In Herbrow Talking About Israeli Politics
Next post Gundi Studios Celebrates Outspoken Womxn At The LFW Winter-Festive 2019