शबनम शेख का नया म्यूजिक वीडियो “यार दफा हो” जल्द होगा रिलीज

मुंबई,– प्रसिद्ध निर्देशक-निर्माता *शबनम शेख* जल्द ही अपने नए म्यूजिक वीडियो *”यार दफा हो”* के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। यह बहुप्रतीक्षित म्यूजिक वीडियो एक बेहतरीन कास्ट और क्रू को साथ लाता है, जो वाइब्रेंट और दिल को छू लेने वाले दृश्य और एक आकर्षक कहानी के साथ दर्शकों का दिल जीतने वाला है।

वीडियो में *शनाया, **आफताब पठान, **सलमान, और **भूमिका* मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जिनकी दमदार परफॉरमेंस दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी। इतनी मजबूत कास्ट के साथ, यह वीडियो विभिन्न दर्शकों को आकर्षित करने के साथ ही भावनात्मक गहराई और मनोरंजन का बेहतरीन मिश्रण पेश करेगा।

“यार दफा हो” का संगीत *असीम अली सैय्यद* ने तैयार किया है, जो गाने में अपनी खास पहचान छोड़ते हैं। वहीं, गाने को अपनी सुरीली आवाज से *फैज़ रिज़वी* ने जीवंत किया है, जो गाने के मूड के साथ पूरी तरह मेल खाती है।

वीडियो के दृश्य प्रभावों को और भी खास बनाने का काम *डीओपी राम यादव* ने किया है, जो हर फ्रेम को बेहतरीन तरीके से पेश करते हैं। *एल्वन लुईस* ने बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर इस प्रोजेक्ट को संभाला है, जबकि *सचिन टी. सरसे* ने क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में वीडियो को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।

वीडियो की साज-सज्जा को खास बनाने में *नासिर शेख* ने आर्ट डायरेक्टर के रूप में अहम भूमिका निभाई है, जिन्होंने गाने के थीम के अनुसार एक बेहतरीन माहौल तैयार किया है।

“यार दफा हो” दिल और कानों दोनों के लिए एक शानदार अनुभव होने वाला है, जो भावपूर्ण संगीत को अद्भुत दृश्यों के साथ मिलाता है। शबनम शेख की निर्देशन में, दर्शक इस आगामी रिलीज़ से कुछ खास की उम्मीद कर सकते हैं।

जल्द ही आने वाले “यार दफा हो” के आधिकारिक रिलीज़ की तारीख की प्रतीक्षा करें, जो म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली है!

शबनम शेख का नया म्यूजिक वीडियो “यार दफा हो” जल्द होगा रिलीज





Previous post महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर हुआ हिंदी फ़िल्म “अपना अमिताभ” का ट्रेलर और पोस्टर लॉन्च l केक काटकर बिग बी का बर्थडे किया गया सेलिब्रेट ।
Next post Skill Games Framework By Professor Bimal Roy: India’s First Quantitative Framework For Online Real Money Games Launched