नवी मुंबई में आयोजित अनूप जलोटा शो में संदीप नागराले की महत्वपूर्ण भूमिका

नवी मुंबई। पिछले दिनों स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर देशभर में देशभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रम आयोजित हुआ। वहीं नवी मुंबई स्थित विष्णुदास भावे सभागृह में पदमश्री भजन सम्राट अनूप जलोटा आमंत्रित थे। जहां उन्होंने देशभक्ति गीत गाकर सभी लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। अनूप जलोटा के शो के आयोजन में वीएसएन प्रोडक्शन का भी नाम जुड़ा था जिसके संचालक संदीप नागराले हैं।

सोशल वर्कर, बिजनेसमैन व फिल्म निर्माता संदीप नागराले ने इस आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। संदीप ने अनूप जलोटा का गर्मजोशी से स्वागत किया वहीं जलोटा भी उनसे मिलकर बहुत प्रसन्न हुए।

आपको बता दें कि संदीप ने कुछ महीने पूर्व सुप्रसिद्ध मराठी गायक स्वप्निल बांदोड़कर की आवाज़ में एक एलबम भी बनाया है।

गौरतलब है कि संदीप नागराले पिछले कुछ वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर एसोसिएशन में अपना बैनर वी एस एन प्रोडक्शन रजिस्टर कर युवा पीढ़ी में जागरूकता लाने के लिए नशामुक्ति पर एक शॉर्ट फिल्म का निर्माण किया जिसे कई पुरस्कार प्राप्त हुए। साथ वे कई फैशन शो का आयोजन भी करते रहते हैं। लेकिन बॉलीवुड में उनका लक्ष्य कुछ बड़ा काम करना है। उन्होंने फिल्मों में काम करने वाले चालीस बौनों को लेकर फिल्म ‘आखिरी गब्बर’ बनाया जो कि एक तरह का अनूठा प्रयास रहा। फिर लॉकडाउन के दौरान कॉमेडियन सुनील पाल अभिनीत मराठी फिल्म ‘एक होता लेखक’ रिलीज हुई जिसमें वह सह-निर्माता के रूप में जुड़े थे। संदीप नागराले ने एक बड़े बजट की हिंदी फिल्म के निर्माण की योजना बना रहे हैं जो एक हिडन गैंगस्टर की कहानी होगी। इसकी स्क्रिप्ट को वह शीघ्र ही पूरी कर लेंगे फिर किसी नामचीन एक्टर को अप्रोच करेंगे।

संदीप का प्रयास रहता है कि फिल्म, टीवी, वेब सीरीज में नए प्रतिभाशाली लोगों को काम मिलता रहे।

बॉलीवुड सहित सामाजिक कार्यों में संदीप नागराले के उल्लेखनीय कार्यों के लिए उन्हें लीजेंड दादासाहेब फाल्के अवार्ड और महात्मा गांधी रत्न अवार्ड भी मिल चुका है।

– संतोष साहू

नवी मुंबई में आयोजित अनूप जलोटा शो में संदीप नागराले की महत्वपूर्ण भूमिका

Previous post PLEASURABLE ANXIETIES Solo Show Of Paintings By Contemporary Artist Shanmukh Tamada In Jehangir
Next post हरीश के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगा माल गोदाम श्रमिक संघ : संतोषथोरात