पॉलीकैब ने इलेक्ट्रीशियन वार्षिक पुरस्कार समारोह में प्रदान किए इलेक्ट्रिक कार, प्रीमियम बाइक

भारत की अग्रणी इलेक्ट्रिकल सामान कंपनी पॉलीकैब इंडिया लिमिटेड (पीआईएल) ने इलेक्ट्रीशियन कम्युनिटी को मान्यता देने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया है। कंपनी ने हाल ही इलेक्ट्रीशियन के लिए अपनी तरह के पहले वार्षिक पुरस्कार समारोह का आयोजन किया। यह कार्यक्रम 18 जनवरी, 2023 को मुंबई में आयोजित किया गया था।

पॉलीकैब ने पूरे भारत से ऐसे विजेताओं का चयन किया, जिन्होंने ब्रांड के प्रति अत्यधिक निष्ठा दिखाई है। कंपनी ने इलेक्ट्रिशियन के लिए तीन कैटेगरी बनाई- ऑल इंडिया एनुअल टॉपर्स, दोनों सेगमेंट में रीजनल टॉपर्स और संबंधित स्टेट टॉपर्स। विजेताओं को इलेक्ट्रिक कार, लक्ज़री बाइक और विदेश यात्रा जैसे पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

पॉलीकैब एक्सपर्ट्स इलेक्ट्रीशियन प्रोग्राम की करीबी प्रतियोगिता में मुंबई, महाराष्ट्र के किशन गुप्ता को इलेक्ट्रिक कार का अखिल भारतीय विजेता घोषित किया गया। नरेंद्र गुप्ता वेस्ट और सेंट्रल से रीजनल टॉपर रहे, जिन्होंने लग्जरी बाइक जीती।

पुरस्कार समारोह पॉलीकैब के वार्षिक लॉयल्टी प्रोग्राम – ‘पॉलीकैब एक्सपर्ट्स’ का हिस्सा है, जो इलेक्ट्रीशियन को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मान्यता देता है। इस आयोजन के साथ, कंपनी को इलेक्ट्रीशियन के प्रयासों को उजागर करने के लिए एक प्रभावी प्लेटफॉर्म स्थापित करने की उम्मीद है।

पुरस्कार समारोह के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए, पॉलीकैब इंडिया लिमिटेड के प्रेसीडेंट और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर नीलेश मलानी ने कहा, ‘‘पॉलीकैब में हम अपनी वैल्यू चेन में मानवीय मूल्यों को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। पॉलीकैब एक्सपर्ट्स एनुअल रिवार्ड्स पूरे भारत में हमारे इलेक्ट्रीशियन की सराहना करने और उन्हें प्रोत्साहित करने का एक अनूठा प्लेटफॉर्म है। कार्यक्रम का उद्देश्य इलेक्ट्रीशियन के जीवन को बदलना और उन्हें और अधिक पेशेवर बनाकर उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव लाना है।’’

————छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

पॉलीकैब ने इलेक्ट्रीशियन वार्षिक पुरस्कार समारोह में प्रदान किए इलेक्ट्रिक कार, प्रीमियम बाइक


Previous post DCP Expeditions Presents – DCP Annual Photography Exhibition 2023 I 20th – 21st And 22nd January 2023
Next post Recording Of Music Album DHUAN DHUAN By Music Composer Vivian Richard