निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल ने पेश किया ‘टुनटुन’ का फर्स्ट लुक

भोजपुरी फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल की नई भोजपुरी फिल्म ‘टुनटुन’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है और इस पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरो शोरो से मुंबई में चल रहा है। फिल्म टुनटुन का फर्स्ट लुक बड़ा ही यूनिक है आप ने इससे पहले कभी ऐसा फर्स्ट लुक किसी भी फिल्म का देखा नहीं होगा। फिल्म के पोस्टर में दो डॉग्स नजर आ रहे हैं जिसमें एक डॉग और पपी डॉग दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच के संबंध को पोस्टर में बड़े सुंदर ढंग से दिखाया गया है।

अब इस पोस्टर को देखकर दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है कि फिल्म के पहले ही पोस्टर में दो डॉग्स को दिखाना । आखिर इसका क्या मतलब हो सकता है। खैर जो भी हो इसका खुलासा भी जल्द हो ही जाएगा।

फिल्म में मुख्य भूमिका में नीलम गिरी, रीना रानी, संजय पांडे, प्रीति सिंह, संतोष पहलवान, भानु पांडे, साहेब लालधारी, शिवचरण, सनी शर्मा सहित अन्य कलाकार हैं।

फ़िल्म के सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं। इस फ़िल्म को उत्तर प्रदेश के कई रमणीय लोकेशनों पर फिल्माया गया है। जो फिल्म में देखने लायक होगी। इस फ़िल्म में दर्शकों को एक नई सोच और एक नई कहानी देखने को मिलेगी, जो भोजपुरिया दर्शकों को भोजपुरी सिनेमा के प्रति कुछ अलग सोचने पर मजबूर कर देगी। जिसके लिए वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स जानी जाती है। इस फिल्म के माध्यम से एक फिर से वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स कुछ अनोखा करने जा रही हैं। जैसे कि पहले भी कंपनी से कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया जा चुका हैं।

फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। जबकि सह-निर्माता कुलदीप कुमार श्रीवास्तव, निर्देशक पराग पाटिल, संगीत आज़ाद सिंह, लेखक राकेश त्रिपाठी, लिरिक्स आज़ाद सिंह और प्यारे लाल यादव (कवि), कोरियोग्राफर कानु मुखर्जी, डीओपी माही सरला और प्रोडूक्शन कंट्रोल महेश उपाध्याय कर रहे हैं।

निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल ने पेश किया ‘टुनटुन’ का फर्स्ट लुक

Previous post Veteran Bollywood actress Kirti Adarkar launched her production house Epiphany Entertainment
Next post Ruchi Srivastava Founder of VEDI