अहान शेट्टी अभिनीत ‘तड़प’ की विशेष स्क्रीनिंग जीएम ने की, मिली लोगों की शानदार प्रतिक्रिया

मुम्बई। बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सुनील शेट्टी के पुत्र अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ थियेटर में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अहान को लवर बॉय के रूप में पेश किया गया है जो अंत में एक्शन भी करता है जबकि उनके पिता ने एक्शन स्टार के रूप में ख्याति अर्जित किया था।

‘तड़प’ के रिलीज के दूसरे दिन मुम्बई के प्रसिद्ध ब्रांड जीएम ने विशेष व्यक्तियों के लिए जियो ड्राइव में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया।

उसी अवसर पर सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने जीएम के एमडी रमेश जैन और सीईओ जयंत जैन के साथ उपस्थित लोगों से भेंट की जहां अहान के कैरियर को लेकर सबकी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

लोगों ने फिल्म में अहान शेट्टी के अभिनय प्रदर्शन को पसंद किया और बॉक्सऑफिस की प्रतिक्रिया भी अभूतपूर्व है। बॉक्स ऑफिस रुझानों को देखते हुए तड़प रिकॉर्ड स्थापित करने की राह पर है। ट्रेड पंडित फिल्म के कलेक्शन से हैरान हैं क्योंकि इसने पिछली दो फिल्मों की शुरुआती आँकड़ा को पार कर लिया है और यह एक विजेता के रूप में उभर रहा है।

वहीं सोशल मीडिया अहान शेट्टी के प्रदर्शन की प्रशंसा से गुलजार है। हालांकि महामारी में थियेटर खुलने के बाद ‘तड़प’ रिलीज हुई है और एक कठिन दौर से गुजरने के बाद सिनेमाघरों में दर्शकों ने सिनेमा का आनंद उठाना शुरू कर दिया है।

अन्य स्टारपुत्रों की तरह नवोदित अहान को भी लोग बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक थे। इस फिल्म में अहान शेट्टी ने गज़ब का परफॉर्मेंस दिया है। उनकी प्रतिभा के देखते हुए कुछ लोगों ने तो उन्हें अभी से स्टार मान लिया है।

गौरतलब है कि अहान शेट्टी और तारा सुतारिया के अभिनय से सजी फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक मिलन लुथरिया हैं।

Previous post Cheetah Yajnesh Shetty celebrated Bruce Lee’s 81st Birth Anniversary on 27 November 2021
Next post Ayurvita Healthcare’s RaproCell the Revolutionary Cancer-fighting Supplement is available for sale on its website and in ayurvedic clinics & selected medical stores