स्वदेश न्यूज़ (सैटलाइट टीवी चैनल) महाराष्ट्र और गोवा में लांच, उदित नारायण, अनुराधा पौडवाल की उपस्थिति

मुम्बई। 12, अगस्त 2024. स्वदेश न्यूज़ (सैटलाइट टीवी चैनल) उत्तर भारत मे काफी समय से बेहद लोकप्रिय रहा है। अब मुम्बई में इसको महाराष्ट्र और गोवा में ऑफिशियल रूप से लांच कर दिया गया। मुम्बई के रेडिसन होटल में हुए एक भव्य समारोह में चैनल को लांच किया गया। इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में मशहूर गायक उदित नारायण और गायिका अनुराधा पौडवाल हाज़िर हुई। दोनों सितारों ने स्वदेश न्यूज़ को ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दीं।

यहां गेस्ट के रूप में भालचंद्र शिरसाठ सीनीयर स्पोक पर्सन (बीजेपी) और आनंद दुबे स्पोक पर्सन शिवसेना (उद्धव ठाकरे) उपस्थित रहे। आनंद दुबे ने कहा कि उत्तर भारत मे स्वदेशी न्यूज़ चैनल लोकप्रियता के साथ चल रहा है। अब महाराष्ट्र और गोवा में भी यह चैनल चलेगा। मेरी ओर से पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं।

यूसुफ बावनगांववाला को इस चैनल का महाराष्ट्र व गोवा का स्टेट हेड बनाया गया है वहीं संजीव कुमार ब्यूरो चीफ महाराष्ट्र व गोवा हैं। फातिमा नकवी बिज़नेस हेड, संदीप उत्तम रंपिसे मुम्बई ब्यूरो चीफ और फिरोज़ पिंजरी महाराष्ट्र के हेड रिपोर्टर हैं।

इस अवसर पर स्वदेश न्यूज़ के एडिटर इन चीफ श्री रवि शंकर श्रीवास्तव, गायक राघव कपूर एवं महाराष्ट्र के विभिन्न जिलों से स्वदेश चैनल के रिपोर्टर भी उपस्थित थे। चैनल के पुणे ब्यूरो चीफ प्रीतम शाह, पत्रकार आदित्य और राकेश पघारे भी मौजूद थे। प्रेम मोरे (ठाणे रिपोर्टर), अमोल कांबळे, नवी मुंबई रिपोर्टर और राजेंद्र त्रीमुखे अहमदनगर शिर्डी रिपोर्टर भी उपस्थित थे। कार्यक्रम की एंकर सिमरन आहूजा ने भी बखूबी इस प्रोग्राम का संचालन किया।

 

स्वदेश न्यूज़ (सैटलाइट टीवी चैनल) महाराष्ट्र और गोवा में लांच, उदित नारायण, अनुराधा पौडवाल की उपस्थिति

 

Previous post SHETKARI Wins Best Regional Short Film At Star Cine Awards In Visakhapatnam
Next post Neeraj Singh’s Upcoming Short Film To Expose The Dark Reality Of Female Khatna In Muslim Communities