निर्देशक एम आर खान के निर्देशन में बनने वाली, निर्माता एम के राजपूत की वेब सीरीज जिसकी लाठी उसकी भैंस व निर्माता दिनेश के ढाबी की वेब सीरीज सुन के पोस्टर लॉन्च

मुम्बई। एमके फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की जा रही निर्देशक एम आर खान की वेब सीरीज “सुन” एवं “जिसकी लाठी उसकी भैंस” के पोस्टर मुम्बई के इम्पा थिएटर में लांच किए गए। दोनों सीरीज के प्रोमो स्क्रीन पर दिखाए गए जहां सभी ने प्रोमो और इसके कॉन्सेप्ट को पसन्द किया। मुम्बई के पूर्व एसीपी संजय पाटिल इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। साथ ही निर्माता एमके राजपूत और दिनेश के ढाबी की उपस्थिति भी दर्ज की गई।

किसी इंसान को इतना मत सुनाओ कि वह सुन सुन कर उकता जाए और जब वह अपनी सुनाने पर उतर जाए तो सब खामोश हो जाएं। यह वेब सीरीज  “सुन” इसी मुद्दे पर बेस्ड है। सच्ची घटना से प्रेरित यह सीरीज़ एक कड़वा सच दिखाती है। वेब सीरीज “सुन” में बीता हुआ कल सामने आ सकता है।

इस अवसर पर निर्देशक एमआर खान की अपकमिंग सीरीज “जिसकी लाठी उसकी भैंस” की घोषणा भी की गई। दोनों फिल्मों के पोस्टर का अनावरण किया गया।

एमके फिल्म्स टेलीविजन प्रोडक्शन्स द्वारा प्रस्तुत डायरेक्टर एम आर खान की सीरीज “जिसकी लाठी उसकी भैंस” के प्रोड्यूसर एम के राजपूत और एमआर खान हैं। सह निर्माता के के शर्मा और क्रिएटिव डायरेक्टर रिहाना खान, डीओपी कुंदन, लेखक मोती सुल्तानपुरी और विंध्या शुक्ला हैं। “जिसकी लाठी उसकी भैंस” हमारे देश भारत के बारे में है।

भारत की एकता और भाईचारे का सन्देश देती, इस सीरीज में बताया जाएगा कि कैसे कुछ लोग भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं इसलिए हमें मिलजुल कर रहना है और एकता की मिसाल फिर से कायम करनी है।

चीफ गेस्ट पूर्व एसीपी संजय पाटिल ने दोनों सीरीज के लिए निर्माताओं व निर्देशक को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और कहा कि देश की सुरक्षा सबसे जरूरी है। यह देश है तो हम हैं, इसलिए देश सर्वोपरि है और यह सीरीज इसी मैसेज को आगे बढ़ाती है।

वेब सीरीज में मिस रिज्जु, मुस्कान, सुनील, प्रिया ठाकुर, कल्याणी, इशिता चक्रवर्ती सहित कई कलाकार नजर आएंगे। इस मौके पर वंदे मातरम गीत भी दिखाया गया जिसे साजन सरहदी ने कम्पोज़ किया है और गाया है फीमेल आवाज़ इशिता चक्रवर्ती की है।

निर्देशक एम आर खान ने कहा कि दोनों वेब सीरीज की जल्द शूटिंग शुरू होगी। हम सब बेहद उत्साहित हैं और प्रोड्यूसर एम के राजपूत व दिनेश के ढाबी का शुक्रिया अदा करते हैं।

निर्देशक एम आर खान की सीरीज “सुन” के निर्माता दभी दिनेश कुमार प्रभात, लेखक बाबा खान व मो. राशिद खान, डीओपी कुंदन हैं।

डायरेक्टर एमआर खान ने बताया कि “सुन” एक महिला प्रधान सीरीज है जिसमे महिला सशक्तिकरण की बात दर्शाई जाएगी। इसमें दर्शकों को और समाज को महत्वपूर्ण सन्देश दिया गया है।

निर्देशक एम आर खान के निर्देशन में बनने वाली, निर्माता एम के राजपूत की वेब सीरीज जिसकी लाठी उसकी भैंस व निर्माता दिनेश के ढाबी की वेब सीरीज सुन के पोस्टर लॉन्च

Previous post Neeraj Singh’s Upcoming Short Film To Expose The Dark Reality Of Female Khatna In Muslim Communities
Next post Indus Valley Ayurvedic Centre Is The Centre Of Attraction For The Celebrities Seeking Ancient Holistic Treatment