दहेज प्रथा के खिलाफ संदेश देने के साथ कॉमेडी से भरी है फिल्म ‘कुंवारापुर’

बघेली बोली के साथ दिखेगा स्थानीय कलाकारों का हुनर

क्षेत्रीय कलाकारों को मौका देने के लिए बनाई गई, फिल्म सतना के पास हुई है शूटिंग

इंदौर. स्थानीय कलाकारों के हुनर को दुनिया के सामने लाने के लिए अविनाश फिल्म्स और मेक्सन बैटरी के बैनर तले कॉमेडी फिल्म ‘कुंवारापुर’ बनाई है। फिल्म के डायरेक्टर राजेंद्र राठौर की यह पहली थियेटर रिलीज फिल्म है, जो 9 अगस्त को सिनेमाघर में आ रही है। फिल्म के मुख्य कलाकार असरानी, विक्रम कोचर, अविनाश तिवारी, अन्नपूर्णा द्विवेदी, गरिमा अग्रवाल, उर्मिला शर्मा के साथ स्थानीय कलाकारों ने भी शानदार अभिनय किया है। फिल्म के निर्माता लक्ष्मण बर्फा है। रतलाम के सैलाना के रहने वाले डायरेक्टर राजेंद्र राठौर मुंबई में काम कर रहे हैं। वह अब तक 50 विज्ञापन फिल्में और 10 म्यूजिक वीडियो के साथ शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज बना चुके हैं। उनके निर्देशन में सोनू सूद, हेमा मालिनी, उर्वशी रौतेला, भाग्यश्री, गौहर खान जैसे कई कलाकार काम कर चुके हैं।

डायरेक्टर राजेंद्र राठौर ने बताया की – अभी तक मध्य प्रदेश का कोई रीजनल सिनेमा नहीं है। इस फिल्म के माध्यम से मालवा और निमाड़ को प्रेजेंट किया है। यह फिल्म मध्य प्रदेश के क्षेत्रीय सिनेमा की शुरुआत है। इस फिल्म के माध्यम से हम स्थानीय कलाकारों को पहचान दिलाना चाहते हैं ताकि इन्हें भी बड़े पर्दे पर काम करने का मौका मिले। मध्य प्रदेश में युवाओं में प्रतिभा की कमी नहीं है लेकिन हर कोई मुंबई जाकर अपना सपना पूरा नहीं कर सकता इसलिए इस क्षेत्र में फिल्म सिटी बनना चाहिए जिससे इन्हें बाहर नहीं जाना पड़े।

फिल्म की एक्ट्रेस अन्नपूर्णा द्विवेदी ने बताया कि – फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के सतना के पास उमरिया और खमरिया गांव में की गई है। इसकी भाषा में भी क्षेत्रीय बोली सुनने को मिलेगी। इसे मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के एक्टर अविनाश तिवारी बघेलखंड के सुपरस्टार है, यह पारिवारिक और कॉमेडी फिल्म है जिसमें दहेज प्रथा के खिलाफ संदेश दिया गया है।

फिल्म के एक्ट्रेस अविनाश तिवारी ने बताया कि- कुंवारापुर फिल्म की कहानी एक गांव की है, जहां पिछले 10 सालो से किसी की शादी नहीं हुई है क्योंकि गांव शापित है है। हमारे हीरो पप्पू की गलती से शादी तय हो जाती है और पूरे गांव को बारात में जाना है। इस बात को हास्य के माध्यम से कहानी में पिरोया गया है। दूसरी और फिल्म की नायिका मांगलिक है। उसका विवाह गलती से पप्पू से होता है। दोनों पक्ष एक–दूसरे से अपनी असलियत छिपाते है। यही फिल्म का तानाबाना है।

फिल्म का पोस्टर विमोचन श्री विपुल मेहता जी ने किया |

दहेज प्रथा के खिलाफ संदेश देने के साथ कॉमेडी से भरी है फिल्म ‘कुंवारापुर’

Previous post Dr. Piyali Roy Was Crowned Mrs Universe India-USA 2024, Also Will Be Showcasing Her Designs At Milan Fashion Week & Paris Fashion Week
Next post RAJADHIRAAJ – World’s First Mega Musical Odyssey Of Love, Life, And Leela All Set To Premiere At NMACC- The Grand Theatre