फ़िल्म निर्देशक कुमार नीरज राष्ट्रीय करणी सेना के मुंबई उपाध्यक्ष नियुक्त

मुम्बई। राष्ट्रीय करणी सेना प्रमुख शिव सिंह शेखावत ने आज मुंबई अध्यक्ष सुरजीत सिंह राठौड़ के नेतृत्व में फ़िल्म निर्देशक कुमार नीरज को मुंबई उपाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है। राइटर डायरेक्टर कुमार नीरज ने इसे एक बड़ी जिम्मेदारी बताई है और कहा कि राष्ट्रीय करणी सेना के मुंबई उपाध्यक्ष बनने का मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ है मैं इसके लिए राष्ट्रीय करणी सेना प्रमुख शिव सिंह शेखावत का आभार प्रकट करता हूँ और प्रयास करूंगा कि इस पद की गरिमा को संभाले रखूं।

उल्लेखनीय है कि कुमार नीरज द्वारा निर्देशित फ़िल्म नफीसा जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में प्रदर्शित होने वाली यह पहली भारतीय फिल्म होगी। “नफीसा” ने अपनी कहानी और अपने विषय के कारण दुनिया भर के दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है।

गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में हुए यौन उत्पीड़न कांड पर बेस्ड निर्देशक कुमार नीरज की फिल्म “नफीसा” का टीज़र रिद्धिमा रिकार्ड्स पर जारी हुआ था जिस देखकर दर्शक दंग रह गए हैं। स्पार्क मीडिया प्रेजेंट लेखक निर्देशक कुमार नीरज की फ़िल्म “नफीसा” की निर्मात्री वैशाली देव और बीना शाह हैं, को प्रोड्यूसर नसीम अहमद खान और  खुश्बू सिंह है। इसके कैमरामैन सनी देओल की फ़िल्म गदर फेम नजीब खान और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य है। इस फ़िल्म में राजवीर सिंह, अक्षय वर्मा, निसाद राज राणा, अनामिका पाण्डेय, नाज़नीन पटनी, मनीषा ठाकुर, दिव्या त्यागी, अनिल कुमार यादव, आशीष सिंह उर्ज़ान इक्षापूरिया ,नवनीत ,जय शुक्ला इत्यादि ने अदाकारी की है।

फ़िल्म  निर्देशक  कुमार  नीरज राष्ट्रीय करणी सेना के मुंबई उपाध्यक्ष नियुक्त

 

Previous post Get Fired Up! Hitchki X Naagin Sauce Unveil Their ‘Uff Uff Mirchi Wings Challenge’
Next post आयुर्वेदिक पद्धति से कैंसर सहित कई खतरनाक बीमारियों का इलाज करती हैं डॉ सुवि स्वामी