निर्माता संजयबेड़िया गिरगावंकर का सॉन्ग “ज़ालिमा” बेड़िया फ़िल्म म्युज़िक द्वारा रिलीज़, 13 लाख मिले व्यूज

निर्माता संजयबेड़िया गिरगावंकर का नया म्युज़िक वीडियो  “ज़ालिमा” दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है और कुछ दिनों में ही गाने को 13 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। बेड़िया फ़िल्म म्युज़िक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए गीत में शिवांग और आँचल ने अभिनय किया है। इस खूबसूरत गीत को गायक आलमगीर खान ने आवाज़ दी है वहीं वीडियो के निर्देशक मुनीश कल्याण हैं और संगीत गुर सोपल ने दिया है एवं गीतकार रवि चोपड़ा हैं। अमित राठौड़ ने गीत को कम्पोज़ किया है जबकि डीओपी लेंसमैन हैं।

निर्माता संजय बेड़िया ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि हमारे इस रोमांटिक वीडियो को लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है। हमारी टीम को प्यार देने के लिए सबका तहे दिल से बहुत शुक्रिया। इस गाने को प्रोड्यूस किया है “बेड़िया फिल्म स्टूडियो और संजयबेड़िया गिरगावंकर  ने। बेड़िया फिल्म स्टूडियो आपके लिए एक से बढ़कर एक म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहा है।

इस गाने के सिंगर हैं आलमगीर खान जिन्होंने अपनी आवाज का जादू बॉलीवुड की बहुत बड़ी बड़ी फिल्मों में दिखाया है। इस वीडियो के निर्देशक मुनीश कल्याण पिछले 24 सालों से बॉलीवुड और पॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी बड़े-बड़े गाने कर चुके हैं। इस गाने में शिवांग और आंचल ने बड़ी शिद्दत से काम किया है।

प्रोड्यूसर संजय बेड़िया ने कहा कि इस गाने की शूटिंग हमने बिलासपुर हिमाचल में की है। इतनी गर्मी में भी हमारे एक्टर्स और टेक्नीकल टीम ने पूरे दिल से काम किया और दर्शकों के लिए एक बहुत ही खूबसूरत म्यूजिक वीडियो बनाया है।

हिमाचल में 45 डिग्री सेल्सियस की तेज गर्मी में पूरी टीम और कलाकारो ने शूटिंग की। गाने का फिल्मांकन एक दिन में हो गया था। दो दिन के अंदर सवा मिलियन व्यूज इस ज़ालिमा गीत को मिले हैं जो हम सब के लिए बड़ी बात है। हम केवल नए लोगों के साथ काम करते हैं। मुझे नए सिंगर्स, कंपोजर्स और नए कलाकारों के साथ ही काम करना है।

निर्माता संजय बेड़िया ने बताया कि उन्होंने एक गीत पलक मुच्छल की आवाज में रिकॉर्ड किया था लेकिन जब उन्होंने कहा कि मेरा गीत अल्बम में मत इस्तेमाल करना तो मैंने पलक की आवाज़ उस गाने से निकाल दी और उनकी जगह नई गायिका को अवसर दिया जिसने उसी मधुरता से गाया है जल्द ही यह गीत रिलीज होगा। एक और गीत मैंने जावेद अली की आवाज में रिकॉर्ड किया था लेकिन कुछ कारणों से मैंने उस गाने से जावेद अली की आवाज भी हटा दी और एक नए गायक से डब किया जिसने उस गीत को नई बुलंदी दे दी है। हमारे देश में बेशुमार उभरते नवोदित गायक संगीतकार गीतकार और कलाकार हैं मगर उन्हें चांस नहीं मिलता इसलिए हमने तय किया है कि हम प्रतिभाशाली नए गायकों आर्टिस्ट्स को मौका देंगे। हर 15-20 दिन में हम एक नया गीत रिलीज करेंगे इस समय 25 गाने हमारे फ्लोर पर हैं। गायक अमान खान ने भी हमारे लिए कुछ गीत गाए हैं। हमारे चैनल से एक ग़ज़ल, पंजाबी सॉन्ग भी जल्द आने वाला है।

नए कलाकार, संगीतकार, गायक संजय बेड़िया से इस नम्बर पर सम्पर्क स्थापित कर सकते हैं 98216 12278 या

bediasanjay1@gmail.com   पर ईमेल कर सकते हैं।

बता दें कि बहुत ही जल्द प्रोड्यूसर संजयबेड़िया गिरगावंकर एक पंजाबी फिल्म भी शुरू कर रहे हैं जिनमें पंजाब की बड़ी कास्ट को लेकर इसकी मेकिंग शुरू होगी।

     

निर्माता संजयबेड़िया गिरगावंकर का सॉन्ग “ज़ालिमा” बेड़िया फ़िल्म म्युज़िक द्वारा रिलीज़, 13 लाख मिले व्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Risk Is Key To Open Doors Of Success, ASGER ALI WANI
Next post Released On 27th May 2024 A Hindi Feature Film Titled Light In Darkness On OTT