शांतनु भामरे को महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी द्वारा सम्मानित किया गया

शांतनु भामरे  को राजभवन, मालाबार हिल, मुंबई में राष्ट्रीय प्रतिभा सम्मान द्वितीय संस्करण में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत श्री सिंह कोश्यारी द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य आयोजक श्री संजय अमान थे। श्री तरुण राठी (वीपी फिल्म डेवलपमेंट काउंसिल और बीजेपी राजनेता), श्री विशाल भगत (एडवाइजर एडिटर जीबीबी), सुश्री शाइना एनसी (बॉलीवुड फैशन डिजाइनर और मुंबई के बीजेपी स्पोक पर्सन) और श्री अजय कौल (एकता मंच के अध्यक्ष) भी उपस्थित थे। इस घटना में।

शांतनु भामरे को समाज के लिए विभिन्न सामाजिक कार्यों में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया, जो वे कई वर्षों से कर रहे हैं। वे जाइंट्स ग्रुप ऑफ पुणे मेट्रो के संस्थापक और अध्यक्ष हैं (एक सामाजिक समूह जो जायंट्स इंटरनेशनल से संबद्ध है। स्वर्गीय पद्मश्री नाना चुडासमा के नेतृत्व में एक सक्रिय और सामाजिक सेवा उन्मुख समूह। उन्होंने स्वर्गीय पद्मश्री नाना चुडासमा के साथ काम किया और अब जायंट्स इंटरनेशनल सोशल वर्क के लिए उनकी बेटी शाइना एन.सी. (बॉलीवुड फैशन डिजाइनर) के साथ काम कर रहे हैं।

जाइंट्स ग्रुप ऑफ पुणे मेट्रो ग्रुप ने सेव गर्ल चाइल्ड, ब्लड डोनेशन, आई डोनेशन, ट्री प्लांटेशन जैसे कई प्रोजेक्ट किए, वंचित छात्रों को स्कूल की किताबें, स्कूल यूनिफॉर्म और वंचित छात्रों को मुफ्त ट्यूशन देकर मदद की। उन्होंने पुणे में वृद्धाश्रम निवारा को उनके साथ 4 घंटे बिताकर और निवारा में वृद्धाश्रम के निवासियों की सहानुभूतिपूर्ण पूछताछ की, जब उन्हें पता चला कि उनके पास खाद्यान्न की कमी है, तो शांतनु ने उन्हें खाद्यान्न के साथ-साथ चिकित्सा किट भी प्रदान की  ताकि वे  स्वास्थ्य का ख्याल रख सके।

शांतनु भामरे ने मार्च 2020 में देश में शुरू हुए उच्च शिखर कोरोना समय के दौरान बड़े पैमाने पर भारतीय नागरिकों के लिए विभिन्न जागरूकता वीडियो जारी किए। शांतनु ने अपने मजबूत बॉलीवुड संपर्कों की मदद ली, उनके वीडियो बाइट्स लिए जिसमें भारतीय नागरिकों को क्या करना चाहिए और उन्हें क्या करना नहीं चाहिए। साथ ही भारतीय नागरिकों से सरकार द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की।

इस पुरस्कार से पहले, शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) नेतृत्व में एक अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं जो उन्हें डेनवर, यूएसए में मिला है। उन्हें सूचना प्रौद्योगिकी, शिक्षा और सामाजिक कार्य में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए राजश्री शाहू समाज रत्न (सामाजिक हीरा) पुरस्कार, महाराष्ट्र के सर्वश्रेष्ठ निर्माता पुरस्कार, लीजेंड दादासाहेब फाल्के पुरस्कार, प्रतिष्ठित मदर टेरेसा पुरस्कार, शक्ति रत्न पुरस्कार और कई अन्य पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया है।

शांतनु भामरे अनुभवी सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल और लीडरशिप गुरु लोकप्रिय भारतीय फिल्म निर्माता, मॉडल और अभिनेता बन गए, जिनका जन्म 12 जून को पुणे, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। उन्होंने हिंदी फीचर फिल्म रेड से डेब्यू किया है। उन्होंने बहुत प्रसिद्ध कमलेश सावंत के खिलाफ हिंदी फीचर फिल्म रेड में एक जेलर की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो अजय देवगन के साथ दृश्यम  काम किया था, भूतनाथ रिटर्न्स में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है, खाकी में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है। शांतनु द्वारा चित्रित जेलर फिल्म के मुख्य आकर्षण के रूप में आ रहा है! शांतनु, एक मंच और थिएटर कलाकार होने के नाते, अनुभवी अभिनेता कमलेश सावंत के सामने बिना किसी रीटेक के जेलर की इस शक्तिशाली भूमिका को निभाने में सक्षम थे!

हाल ही में उनका रोमांटिक वीडियो सॉन्ग एल्बम ‘तेरी आशिकी में’ रिलीज हुआ जो पहले से ही साल का सुपर डुपर हिट गाना बन चूका है । कम समय में इसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया है और इसे 7,75,000 (सात लाख पचहत्तर हजार / 0.775 मिलियन) से अधिक ऑर्गेनिक व्यू मिल चुके हैं।

शांतनु   ने अभी बॉलीवुड   में प्रवेश किया है, मगर पहली पारी में  उनके हाथ में बहुत सारे  प्रोजेक्ट हैं, जो अविश्वसनीय है। कई शीर्ष प्रोडक्शन हाउस / बैनर उन्हें आमंत्रित कर रहे हैं और अपनी आगामी हिंदी फीचर फिल्मों में एक अभिनेता / निर्माता / सह-निर्माता के रूप में उनका स्वागत कर रहे हैं।

यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है  कि शांतनु बॉलीवुड में एक उभरते हुए सितारे हैं जो निर्माता और अभिनेता दोनों हैं और वह बॉलीवुड में चर्चाओं में से हैं।

शांतनु भामरे को महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी द्वारा सम्मानित किया गया

Previous post Monu Singh, is a ‘visioner’ with humungous potential and management skills. He is the CEO at Saras Techno R Vision Pvt. Ltd.
Next post PINK PEACOCK COUTURE X SITARA SS’22 X COLLECTION LAUNCH