Producer Director Sunil Dosani Released 3 Music Videos By Zee Music

निर्माता निर्देशक सुनील डोसानी के 3 म्यूज़िक वीडियो  ज़ी म्यूज़िक से रिलीज़।

सिंगर ऎक्टर प्रिया भुई के वीडियो “हाल मेरा” को मिले 3 लाख से ज़्यादा व्यूज,”सिरफिरा दिल” वीडियो से प्रिया भुई के साथ चिंतन गज्जर व फ़लक खान होंगे लांच।गुजरात मे द्वारिका जिला के एक छोटे से गांव भानवाड में जन्मे डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कॉन्सेप्ट राईटर सुनील डोसानी ने बॉलीवुड के फेसम सिंगर अमित मिश्रा के साथ नई प्रतिभा प्रिया भुई को लॉन्च किया है। सुनील डोसानी फिल्म्स के बैनर तले उन्होंने 3 म्यूज़िक वीडियो बनाए हैं जिनमे से 2 गीतों “हाल मेरा” और “सिरफिरा दिल” को अमित मिश्रा और प्रिया भुई ने गाया है जबकि प्रिया ने दोनों वीडियो में एक्टिंग भी की है। “हाल मेरा” गीत जी म्युज़िक कंपनी से रिलीज हो गया है। “हाल मेरा” का ऑफिशियल म्यूज़िक वीडियो ज़ी म्यूज़िक से रिलीज होते ही वायरल हो गया है और इसके व्यूज 3 लाख से ज़्यादा हो गए हैं।

आज मुम्बई में सुनील डोसानी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये ये जानकारी दी। इस कॉन्फ्रेंस में सुनील डोसानी, प्रिया भुई, मोहित गंगवार मौजूद थे साथ ही एक्टर जितेंद्र त्रिहान चीफ गेस्ट के रूप में उपस्थित थे।

निर्माता निर्देशक सुनील डोसानी ने यहां बताया कि 1 अप्रैल को जी म्यूज़िक से उनका म्यूज़िक वीडियो सिरफिरा दिल रिलीज होगा जबकि 2 अप्रैल को पंजाबी गीत योर गर्लफ्रेंड भी जी म्यूज़िक से ही रिलीज होगा।  योर गर्लफ्रेंड में मीत और मीरा डेब्यू कर रहे हैं जबकि सिरफिरा दिल मे प्रिया भुई के साथ चिंतन गज्जर और फ़लक खान भी बतौर एक्टर डेब्यू कर रहे हैं। सिरफिरा दिल का कॉन्सेप्ट दिल को छू लेने वाला है।

आपको बता दें कि “हाल मेरा” गाने में अमित मिश्रा एवं प्रिया भुई की आवाज़ है जबकि इसे मनीष भानुशाली ने कम्पोज़ किया है। इसके लिरिक्स पिन्टू सिंह ने लिखे हैं। म्यूज़िक वीडियो में प्रिया भुई के साथ मोहित गंगवार नजर आ रहे हैं। गाने को प्रोड्यूस और डायरेक्ट सुनील डोसानी ने किया है। यह बेहतरीन सांग है जिसमे शानदार लोकेशन है और प्रिया भुई ने अपनी आवाज़ के साथ साथ अपनी अदाकारी का जादू भी बिखेरा है।

सुनील डोसानी ने न सिर्फ नए एक्टर्स को ट्रेनिंग दी है बल्कि उन्हें अपने तीन गानो में लांच भी किया है। यह सभी सांग जी म्यूज़िक कम्पनी से रिलीज होने हैं। सुनील डोसानी फिल्म्स के बैनर तले वह सुपर कॉन्सेप्ट के साथ म्यूज़िक वीडियो क्रिएट करते हैं यही वजह है कि गाने को लाखों लोग पसन्द करते हैं।

सुनील डोसानी के निर्देशन में हिंदी म्युज़िक वीडियो “हाल मेरा और “सिरफिरा दिल” से बतौर सिंगर व एक्टर अपना सफर शुरू करके प्रिया भुई बेहद उत्साहित हैं। प्रिया भुई ने कहा कि मैं डायरेक्टर सुनील डोसानी जी का दिल से शुक्रिया अदा करती हूं। मेरे लिए यह सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है। सर ने मुझसे बहुत हार्ड वर्क करवया। पहले मुझे कोई नही जानता था लेकिन इस गाने की वजह से अब मुझे लाखों लोग जानते हैं। हाल मेरा एक दिल को छू लेने वाला खूबसूरत और प्यारा म्यूज़िक वीडियो है जिसे दर्शक खूब लाइक शेयर कर रहे हैं। मेरा दूसरा गीत “सिरफिरा दिल” एक अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है।”

सुनील डोसानी ने यहां कहा कि लॉक डाउन के दौरान मैंने यह गाने क्रिएट किए। गीतकार पिंटू सिंह मुझसे 1100 किलो मीटर दूर बलिया जिला में थे जबकि संगीतकार मनीष भानुशाली 600 किलो मीटर दूर थे। फिर भी हमने यह गाने बनाए। हाल मेरा गाने को 3 लाख से ज़्यादा व्यूज मिले है। वीडियो में मोहित और प्रिया ने अच्छा काम किया है। नए एक्टर्स को कैरेक्टर की तैयारी के लिए मैं समय देता हूं। नए कलाकारों को काफी समझाना पड़ता है। मैं स्टोरी और किरदार क्रिएट करता हूँ। मेरे गाने मीनिंगफुल और मैसेज वाले होते हैं। 4 मिनट में एक स्टोरी चलानी पड़ती है। जी म्यूज़िक का बहुत शुक्रिया कि कम्पनी को मेरे गाने पसन्द आए। मेरे तीनो गाने अलग अलग मूड के हैं। योर गर्लफ्रेंड एक प्योर पंजाबी गीत है, जबकि सिरफिरा दिल एक सेड सांग है मगर कहीं हिंसा नही है।”

       

सुनील डोसानी ने आगे बताया कि मैंने 8-9 गुजराती फिल्मो में अभिनय किया है फिर कुछ अलग करना था। फिर एड फिल्मे डायरेक्ट करने लगा। दो हिंदी फिल्मों में कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहा हूँ। अपनी एजेंसी के तहत रवीना टंडन इत्यादि के साथ शो किया है।”

एक्टर मोहित गंगवार ने बताया कि सुनील डोसानी सर ने मेरे 5-6 ऑडिशन लिए, फिर सेलेक्ट किया। काफी रिहर्सल करवाया। प्रिया के साथ मेरी अच्छी ट्यूनिंग रही।

Previous post Maulik Prajapati Owner Of Port Royal Biz Pvt Ltd Is A Successful Businessmen From Gujarat
Next post Painter Sandhya Vaish Celebrated The Festival Of Colours HOLI This Year By Staying Indoors