Actor VINOD YADAV’s Movie KARAM PUTRA First Look Released

अभिनेता विनोद यादव की भोजपुरी फ़िल्म ‘कर्म पुत्र’ का हुआ फ़र्स्ट लुक जारी

गुंडा फिल्म अभिनेता विनोद यादव ने हाल ही में अपनी नई भोजपुरी फिल्म कर्म पुत्र का टीजर और फास्ट लुक अपने जन्मदिन पर रिलीज किया है। इस फ़िल्म में विनोद का लुक काफी खूंखार नजर आ रहा है और फिल्म की स्टोरी भी काफी जबरदस्त दिखाई दे रही है अभी तो फ़िल्म का सिर्फ फर्स्ट लुक ही सामने आया है, जिसमें विनोद ने अपनी अभिनय का जौहर दिखा दिया है।

फिल्म में विनोद के अपोजिट माही खान नजर आ रही है, जो कि फिल्म के टीजर में कहीं पर भी नजर नहीं आए लेकिन कहा ये जा रहा है कि फ़िल्म में माही का किरदार काफी जबरदस्त होने वाला है।

माही ने कई फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम किया है। वे इस समय काफी व्यस्त नजर आ रही है। इस टीज़र लांच पर फ़िल्म से जुड़े सभी सदस्य नजर आए। इस फिल्म का निर्माण अन्नी फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है।

फिल्म के निर्देशक इकबाल बख्श है, जो कि पहले भी विनोद के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने विनोद को गुंडा फिल्म में बतौर अभिनेता डायरेक्ट किया था। फ़िल्म के निर्माता वी कुमार एवं सह निर्माता साक्षी विनोद यादव हैं। फ़िल्म का लेखन विकाश विश्वकर्मा, छायांकन संतोष सिंह, नृत्य निर्देशन रिक्की गुप्ता, एक्शन जावेद आर. शेख, संकलन मोहम्मद अख्तर, प्रोडक्शन मैनेजर आलोकप्रि गुप्ता हैं।

Previous post Little Known Facts About Tushita Choudhary
Next post FWICE Warns Producers And Channels After Sawdhan India Show Accident